इस साल रिलीज होने वाली हैं ये 8 धांसू फिल्में, सबको बेसब्री से इंतजार!

Zee News Desk
Jul 29, 2024

द साबरमती रिपोर्ट

यह फिल्म 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना से प्रेरित है. विक्रांत मेसी, राशी खन्ना और रिद्धी डोगरा की मुख्य भूमिका में यह फिल्म 2 अगस्त 2024 को रिलीज होने जा रही है.

स्त्री 2

यह फिल्म स्त्री का सिक्वल है, जिसके मेन कैरेक्टर में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हैं. यह एक हॉरर कोमेडी फिल्म है, जो 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने जा रही है.

इमरजेंसी

यह फिल्म देश में आपातकाल लगने और इंदिरा गांधी के जीवन की कहानी पर आधारित है. बतौर लीड रोल कंगना रनौत की यह फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

कंगुवा

बॉबी देवल के शानदार कमबैक के बाद कंगुआ उनकी अगली फिल्म होने वाली है. कंगुवा की मुख्य भूमिका में सुर्या और दिशा पाटनी है. यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है.

भूल भुलैया 3

भूल भुलैया फिल्म का यह तीसरा सिक्वल है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसके मेन कैरेक्टर में कार्तिक आर्यन, त्रिप्ती डिमरी और विद्या बालन हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म 1 नवंबर 2024 को रिलीज होगी.

सिंघम अगेन

सिंघम फिल्म सीरीज की यह अगली मूवी होने वाली है, जिसके मुख्य किरदारों में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ जैसे और भी बड़े कलाकार हैं. यह फिल्म 1 नवंबर 2024 को रिलीज होगी.

पुष्पा 2: द रूल

इस फिल्म का पहला पार्ट 2021 में रिलीज हुआ था, जिसमें फिल्म ने बंपर कमाई की थी. पुष्पा 2 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जो 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वेलकम टू द जंगल

इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों का कोलैब देखने को मिलने वाला है.

रिलीज डेट

फिल्म की मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनिल शेट्टी, दिशा पाटनी जैसे और भी नाम शामिल हैं. वेलकम टू द जंगल की रिलीज डेट 20 दिसंबर 2024 बताई जा रही है.

VIEW ALL

Read Next Story